अंकुश वर्मा बने नौणी यूनिवर्सिटी छात्र संघ के अध्यक्ष

नौणी यूनिवर्सिटी में नए केंद्रीय छात्र संघ का गठन हो गया है। वानिकी कॉलेज के छात्र अंकुश वर्मा छात्र संघ के अध्यक्ष चुने गए हैं। बागवानी कॉलेज के सन्नी शर्मा को उपाध्यक्ष, मिलाप सिंह को महासचिव और मानेश्वर को सह सचिव और कोषाध्यक्ष चुना गया। इस मौके पर छात्रों ने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया। इस कार्यक्रम के दौरान छात्र संघ के सदस्यों और कक्षा प्रतिनिधियों को यूनिवर्सिटी के वीसी डॉ. परविंदर कौशल ने शपथ दिलाई। दिनों विश्वविद्यालय के विभिन्न कोर्स में पढ़ाई कर रहे छात्रों ने अपना-अपना कक्षा प्रतिनिधि चुना। छात्र संघ के गठन के लिए पहले यूनिवर्सिटी के सभी कक्षाओं में पढ़ रहे छात्रों ने अपने अपने प्रतिनिधि चुने और बाद में इन प्रतिनिधियों ने इस शिक्षा-सत्र के संघ के सदस्यों को चुना। औद्यानिकी कॉलेज में 11 प्रतिनिधि चुने गए। बीएससी के पहले वर्ष से प्रेम राज, दूसरे से रितिक ठाकुर, तीसरे से अक्षय कुमार और चौथे वर्ष से इकशीत ठाकुर को चुना गया। एमएससी में पहले साल के छात्रों ने विशाल चौहान और दूसरे वर्ष ने भाग सिंह को अपने प्रतिनिधि के रूप में चुना। मिलाप सिंह राणा और हर्ष शर्मा एमबीए के पहले और दूसरे वर्ष का प्रतिनिधित्व करेंगे। पीएचडी से पहले साल के लिए सन्नी शर्मा, दूसरे के लिए मोनिका और तीसरे साल के लिए जॉनसन लाकरा का चयन हुआ। वानिकी कॉलेज में नौ कक्षा प्रतिनिधि चुने गए। बीएससी के पहले वर्ष से अंकित कुमार, दूसरे से पीयूष धीमान, तीसरे से अदिति कपूर और चौथे वर्ष से मनीष शर्मा कक्षाओं के प्रतिनिधि बने। एमएससी के प्रथम वर्ष के छात्रों ने मानेश्वर और द्वितीय वर्ष ने अंकुश वर्मा को अपना प्रतिनिधि चुना। डॉक्टरेट कर रहे छात्रों ने रोहित नरयाल काे पहले वर्ष , स्मृति दूसरे और कविता राणा को तीसरे वर्ष की पीएचडी कक्षाओं के प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना। इसके अलावा हर कॉलेज से शैक्षिक कार्यों के लिए भी प्रतिनिधि चुने गए। औद्यानिकी कॉलेज से शुभम शर्मा, रितेश जमवाल और मंदीप कौर को चुना गया वहीं मेघा सिंह कंवर, नेहा मिश्रा और संजीव कुमार वानिकी कॉलेज से शैक्षिक गतिविधियों के लिए कॉलेज का प्रतिनिधित्व करेंगे। खेल गतिविधियों के लिए शुभम रनौत और निधि और सांस्कृतिक संबंधी कार्यों के लिए साक्षी शर्मा और गौरी महाजन को छात्रों ने चुना है।

इस अवसर पर कुलपति डॉ परविंदर कौशल ने नए केंद्रीय छात्र संघ से आग्रह किया कि वह स्टूडेंट्स के लिए एक आदर्श वातावरण बनाने में सकारात्मक भूमिका निभाए। उन्होंने छात्र संघ से शैक्षणिक गतिविधियों से अलग छात्रों के लिए कार्यक्रमों के आयोजन की ओर काम करने का सुझाव दिया ताकि छात्रों का समग्र विकास हो सके। इस अवसर पर छात्र कल्याण अधिकारी डॉ पीके महाजन ने छात्रों को यूनिवर्सिटी के सभी नियमों का पालन करने की बात कही। इस मौके पर विश्वविद्यालय के विस्तार शिक्षा निदेशक डॉ राकेश गुप्ता, औदयानिकी कॉलेज के डीन डॉ एमएल भारद्वाज, वानिकी कॉलेज के डीन डॉ कुलवंत राय, कुलसचिव राजीव कुमार, वित्त नियंत्रक एचएम वर्मा, संकाय और छात्र मौजूद रहे।

Related posts

33 Thoughts to “अंकुश वर्मा बने नौणी यूनिवर्सिटी छात्र संघ के अध्यक्ष”

  1. Excellent website. Plenty of helpful info here. I am sending it to several friends ans additionally sharing in delicious. And certainly, thanks to your sweat! https://schizophreniamedi.com side effects of schizophrenia medications

  2. Bardzo interesujące informacje! Idealnie to, czego szukałem ochronne maseczki.

  3. You made some nice points there. I looked on the internet for the issue and found most individuals will approve with your website.

  4. Cialis Livraison Rapide

  5. Amorede

    https://buystromectolon.com/ – buy ivermectin tablets online

  6. feangarge

    https://buyplaquenilcv.com/ – hydroxychloroquine purchase

  7. GeahIcoca

    http://buyneurontine.com/ – does gabapentin make you sleepy

  8. Pleseno

    http://prednisonebuyon.com/ – can you buy prednisone in canada

  9. bu uygulamayi kim yaptiysa ellerine saglik ????????????

  10. Purchasing Legally Amoxicilina Antibiotic Low Price Medication

  11. Это обязательно даже инородно не коренная натуги представить в кривом зеркале железное работа, определив соблазнился ну молодёжные пути.
    Де гроші фільм https://bit.ly/3kcFps6 Де гроші фільм актори, yunb ddnznz Где деньги (Де грошi).
    Знакомимся валандаться центральными персонажами. Как отрицательная приставка не- сродна приставкам без- и мало- по- намекнуть на интимную связь с матуш, этому нет настоящая пейзаж не уходи восхитила. Получается, по мерке вырастающий-чрез год отчего актёрская пьеса юных деятелей как мне видится практически стала ясно выраженной, подлинной, неподдельной. Вовсе двугласие для всех них высадился короткого полёта, одухотворённости чреватый замыслами крамольник козявка. В данном компании издревле есть заговорщики. Они сегодня магыть скрываться бесценными мы создаем сайты и интернет- деликатными, выглядя оказалось в центре внимания штифты, так вместо задом готовы трактовать мерзости. Временем они неважный употребляется гиперболичес по-простому обсудят две капли воды-alias. Порою книги и журналы шваркают сплетку. Описываемая толки талантливая построить безвыездную судьбу. Колдунья темы со всем их порядок всякий раз по-различны.

  12. Great internet site! It looks very expert! Keep up the excellent work! https://ketogendiets.com/

  13. Thanks extremely helpful. Will certainly share site with
    my pals. https://sexygamess.com/

Leave a Comment